ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

दमोह(मध्य प्रदेश): जबेरा थाना क्षेत्र के हरदुआ सड़क जरारी गांव के पास गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी 34 एच 5661 के चालक ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी ।

जबेरा थाना क्षेत्र के हरदुआ सड़क जरारी गांव के पास गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी 34 एच 5661 के चालक ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा में भर्ती किया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे जबलपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दमोह-जबलपुर सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया जिससे एक घंटे तक यहां जाम लगा रहा और यातायात बाधित रहा।      

                               

               यदुवंशी राजा यादव

वहीं जाम की सूचना मिलते ही जबेरा थाना प्रभारी और तहसीलदार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से बात कर उन्हे उचित जांच का आश्वासन दिया। जानकारी अनुसार टीकाराम पुत्र बल्ली अहिरवार 25, धरमवीर पुत्र गणेश अहिरवार 20, बाबूलाल पुत्र लच्छू अहिरवार निवासी हरदुआ सड़क अपनी बाइक से शादी समारोह जरारी से वापस अपने घर हरदुआ सड़क आ रहे थे। तभी दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर जरारी फाटक के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाबूलाल अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक पर बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जबेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया वहां से जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

हाइवे पर एक घंटे तक लगा रहा जाम : सड़क हादसे में एक युवक की मौत से गुस्सायें आक्रोशित लोगों ने दमोह-जबलपुर हाईवे पर जाम लगा दिया और करीब एक घंटे तक यहां जाम लगा रहा। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लग गई। ग्रामीण घटनास्थल पर कलेक्टर को बुलाने की मांग कर रहे थे। जिसके बाद जबेरा तहसीलदार अरविंद यादव जबेरा थाना प्रभारी इंद्रा सिंह ठाकुर के द्वारा ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और समझाया तब जाकर सड़क से जाम हटा। जबेरा थाना प्रभारी इंद्रा सिंह ठाकुर ने बताया सड़क हादसे की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर घायल दो युवकों को पुलिस वाहन से जबेरा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया था। जहां पर दोनों की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों द्वारा जबलपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। वहीं ट्रक को जब्त कर चालक पर मामला दर्ज किया गया है।