Google Pixel 4A के 3 अगस्त को लॉन्च होने की संभावना

93

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। गूगल की योजना अपने अगले सीरीज के स्मार्टफोन पिक्सल 4ए को कंपनी द्वारा 3 अगस्त को लॉन्च करने की बात कही जा रही है। आईफोन एसई के लॉन्च होने की तारीख की सही भविष्यवाणी करने वाले टिप्सटर जॉन प्रोस्सर ने ट्वीट कर कहा है कि गूगल पिक्सल 4ए को लॉन्च किए जाने की तारीख 3 अगस्त होने वाली है।

प्रोस्सर कहते हैं, आखिरकार पिक्सल 4ए का फाइनल अपडेट देने के लिए खुश हूं। मैंने आपको जो तारीख दी है (नीचे ट्वीट में लिखा गया) उसी दिन अनावरण होना है। आखिर सवाल है कि क्या आपको सही में फर्क पड़ता है? क्या इन्होंने इसे कुछ लंबा ही नहीं खींच दिया। फोन को पहले गूगल आई/ओ 2020 के दौरान लॉन्च किया जाना था, यह कंपनी का एक वार्षिक डेवलपर्स कॉफ्रेंस है, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते इस समारोह को रद्द कर दिया गया।

हालांकि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि पिक्सल 4ए के लिए कंपनी की तरफ से किसी ऑनलाइन लॉन्च इवेंट को आयोजित किया जाएगा या नहीं। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसके स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट के साथ आने के संभावना है जिसमें 6जीबी रैम के साथ 64जीबी का बेहतरीन इंटरनल स्टोरेज भी होगा।

कीमत लगभग 29000 से शुरू होगी
यह डिवाइस 5.81 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले प्लस के साथ 1080 मेगा पिक्सल रिजोल्यूशन स्पोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2340 1080 पिक्सल होगा। इसके साथ यह भी ध्यान देने योग्य है कि यह नया स्क्रीन 90 हट्र्ज नहीं बल्कि 60 हट्र्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसकी कीमत लगभग 29000 से शुरू होगी।