MP Bracking News:_ पुलिस की वर्दी में पिता से मिलने जेल पहुंचा मासूम देिए क्या कहा

दमोह जिला जेल में रक्षाबंधन के मौके पर बड़ी संख्या में बहने अपनी जेल में बंद भाइयों को राखी बांधने के लिए पहुंची। जेल प्रशासन ने सभी बहनों को अपने भाइयों तक पहुंचाने और उन्हें राखी बांधने के लिए बेहतर प्रबंध किए थे। कतार में सभी बहनें अपने भाइयों तक पहुंची और उन्हें राखी बांधकर अच्छे काम करने की नसीहत दी।

इस दौरान एक मासूम बच्चा पुलिस की वर्दी में अपनी मां के साथ अपने पिता से मिलने जेल पहुंचा। उसने कहा कि वह अपने पिता से मिलने आया है और वह पुलिस में भर्ती होना चाहता है उसे पता है कि पिता ने जो किया है, उन्हें जेल जाना पड़ा। वो हमेशा कहता है, मां बुरे काम जेल पहुंचते है और अच्छे काम करने वालों को अच्छी नौकरी मिलती है मुझे भी पुलिस में भर्ती होना है। उसने जिद करके इस बार अपने लिए कपड़ों की जगह पुलिस की वर्दी खरीदी है।

 

जिला जेल अधीक्षक सीएल प्रजापति ने बताया कि शासन के आदेश के तहत सुबह 9:00 बजे से दोपहर 3:30 बजे तक बहनों को उनके भाइयों से मिलने की अनुमति दी गई है। इस दौरान उनकी पूरी सर्चिंग की जा रही है और इस बात का भी ध्यान दिया जा रहा है की जेल में अपने बंद भाइयों से मिलने पहुंची बहनों को किसी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े।

 

उन्होंने कहा कि कल भी वह बहनों को अपने भाइयों से मिलने की व्यवस्था करेंगे, जो लोग आज नहीं आ पाए उन्हें कल अपने भाइयों से मिलने का अवसर मिलेगा, क्योंकि रक्षाबंधन दो दिन का है।