तीन बच्चे की मां को अचानक चढ़ा प्यार का बुखार , तो ग्रामीणो ने उक्त युवक से मंदिर में रचवा दी शादी ।

209

बेगूसराय(बिहार) :  बेगूसराय जिले के बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के एक शादी सुदा तीन बच्चे की मां को चढ़ा प्यार का बुखार , युवक से किया प्यार, लोगो ने पकड़ा मंदिर में करवा दी शादी ।

बछवाड़ प्रखंड क्षेत्र के गोधना पंचायत के में एक शादी सुदा तीन बच्चे की मां को प्यार का बुखार चरम सीमा पर पहुंच गया और एक गैर मर्द को अपना प्रेमी बना लिया । शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ छुप छुप कर मिलने का सिलसिला जारी कर दिया ।छुप-छुपकर मिलने की भनक परिजन समेत ग्रामीणों को लग गई थी । उसी समय से परिजन व ग्रामीण दोनों प्रेमी जोड़ी की पर नजर बनाए हुए थे । छुप छुप कर मिलने के दौरान बुधवार की रात ग्रामीणों ने प्रेमी के साथ पकङ लिया ।

तीन बच्चे की मां को युवक ने मांग में सिंदुर भरते तस्वीर ।

प्रेम प्रसंग में जुगल जोड़ी के पकड़ाने की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गया और देखने वालों की भीड़ जमा हो गई । ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी युगल जोड़ी को गोधना गांव स्थित शिव मंदिर में शादी रचा दिया । प्यार अंधा होता है कहावत यहां चरितार्थ हो गया । बताते चले कि तेघड़ा प्रखंड क्षेत्र के नगर पंचायत के हरिहरपुर गांव निवासी विष्णुदेव साह की पुत्री चांदनी देवी की शादी वर्ष 2013 में हिन्दु रितिवाज के साथ गोधना पंचायत के झड़ियां चौक वार्ड संख्या निवासी स्व बाल गोविन्दपुर साह का पुत्र सुखदेव साह के साथ हुई थी.शादी के उपरांत उक्त महिला अपने पति के साथ रहती थी ।

ग्रामीणों के साथ शादी उपरांत की तस्वीर ।

जिसके बाद उक्त महिला ने तीन बच्चे को जन्म दिया. इसी बीच महिला को फतेहा पंचायत के फतेहा गांव निवासी राम टहल साह का पुत्र महेश कुमार से प्यार हो गया. जब महिला का पति घर से बाहर रहता था उस समय दोनो प्रेमी प्रेमिका छुप छुप कर मिलते थे. बुधवार की रात फतेहा निवासी उक्त युवक चोरी चोरी महिला के कमरे में प्रवेश किया जिसे ग्रामीणो ने देख लिया. वही ग्रामीणो ने दोनो को उसी रूम में बाहर से बंद कर दिया.

वही सुबह होते ही उक्त बाते जंगल में आग की तरह फैल गया कुछ ही देर में गांव के महिला पुरूष व बच्चे की भीड़ लग गयी. वही ग्रामीणो के सामने परिजनो ने रूम खोलकर दोनो प्रेमी प्रेमिका को बाहर निकाला और दोनो से पुछ- ताछ की गयी. पुछ-ताछ के दौरान दोनो युगल जोड़ी ने एक दुसरे से प्यार करने की बात बतायी.वही ग्रामीण व जनप्रतिनिधी समेत परिजनो ने सर्वसम्मति से दोनो युगल जोड़ी की शादी कराने का निर्णय लिया. महिला का पति दिल्ली में रहने के कारण पंचायत के मुखिया प्रतिनिधी राजीव चौधरी,वार्ड सदस्य प्रमोद साह, पंच अर्जुन पंडित,महिला का भैसूर सहदेव साह व नरेश साह के द्वारा महिला के पति से मोबाइल पर सम्पर्क कर घटना की स्थिति से अवगत कराया ।

ग्रामीणों व जनप्रतिनिधी की बात सुनने के बाद उक्त महिला का पति ने ग्रामीणों व जनप्रतिनिधि व परिजनों को अपनी पत्नी की शादी के फैसले पर अपनी सहमति दिया । स्थानीय जनप्रतिनिधि व ग्रामीणों ने मामले की सूचना प्रेमी लङके के परिजनों को लेकर बुलाया । ग्रामीणों की सूचना पाकर लङके का मां व भाभी गोधना गांव पहुंची ।

ग्रामीण, जनप्रतिनिधी ने लङके की मां और भाभी के समक्ष ग़ोधना गांव स्थित झड़िया चौक के समीप गंगा किनारे स्थित शिव मंदिर में दोनो की शादी करा दी गयी. शादी के उपरांत दोनो पति पत्नी बड़े बुजुर्गों से आर्शीवाद लेकर अपने गांव फतेहा के लिए प्रस्थान किया. उक्त महिला को अपने पुर्व पति से तीन बच्चे है जिसमें दो लड़की व एक लड़का जिसमें सबसे छोटा बच्चा तीन वर्ष का लड़का है ।